पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत:शादी समारोह में जा रही महिला बाइक से गिरी, सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ा

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक से गिरकर मरी महिला का अस्पताल में शव। - Dainik Bhaskar
बाइक से गिरकर मरी महिला का अस्पताल में शव।

भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के करथ गांव के पास मंगलवार की दोपहर बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

जानकारी के अनुसार मृतका तरारी थाना क्षेत्र के बंधवां गांव निवासी रामजी राम की 46 वर्षीया पत्नी रसीला देवी है। मृतका के परिजनों ने बताया कि रसीला अपने बेटे दीपक कुमार के साथ बाइक पर पीछे बैठकर रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के अमेठी गांव अपनी बड़ी बहन की लड़की की शादी में शामिल होने जा रही थी। इसी बीच करत गांव के पास अचानक असंतुलित होकर बाइक से गिर पड़ी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए तरारी से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया था।

परिजन उन्हें पटना ले ही जा रहे थे कि उन्होंने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस गांव ले गए। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...