पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लड़ते-झगड़ते छत से गिर पड़ा युवक, मौत:भाभी को लेकर भाई से हुआ विवाद, झगड़ा के दौरान ही छत से गिरा; सीने में सरिया घुसने से गई जान

भोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। - Dainik Bhaskar
शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भोजपुर में आपसी झगड़े में एक युवक छत से गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत गौरा गांव की है। मंगलवार देर रात दो भाइयों के आपसी विवाद होने लगा। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के हाथपाई तक की नौबत आ गई। इसी क्रम में युवक असंतुलित होकर छत से नीचे गिर गया और एक सरिया उसके पेट में धंस गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

परिजन घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाने लगे, जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार आपसी झगड़े में युवक छत से गिरा है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जितेंद्र चौधरी को हिरासत में लिया गया है। मृतक की पहचान गौरा गांव निवासी सोमारू चौधरी का 35 वर्षीय पुत्र अशोक चौधरी के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि अशोक चौधरी के भाई जितेंद्र चौधरी की पत्नी की पागल है। इसे लेकर दोनों भाइयों के बीच आपसी विवाद चली आ रही है। मंगलवार दोपहर गिरफ्तार जितेंद्र चौधरी की पागल पत्नी मृतक अशोक चौधरी के द्वारा बोए गए सब्जी तोड़ रही थी। इसे लेकर मंगलवार की शाम दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हुई। हालांकि, बात खत्म हो गई थी। मंगलवार की देर रात जब दोनों भाई व उसकी पागल पत्नी छत पर थे। तभी विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तभी, झगड़े के दौरान अशोक चौधरी असंतुलित होकर छत से नीचे गिर पड़ा। गिरने के दौरान नीचे रखा सरिया उसके बाये साइड सीने में धंस गया।

खबरें और भी हैं...