पानी भरे गढ्ढे में डूबने से युवक की मौत:एक दिन पहले ही ससुराल आया था युवक, सुबह टहलने के दौरान पैरा फिसला तो गढ्ढे में जा गिरा

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन।

आरा में पानी भरे गढ्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना नवादा थाना क्षेत्र के धोबी घटवा में स्थित सिद्धार्थ नगर मोहल्ले की है। युवक शुक्रवार की शाम ससुराल आया था। शनिवार सुबह वह टहलने निकला था, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गढ्ढे में जा गिरा। जब लोग उसके मदद के लिए आते तबतक उसकी सांसे थम चुकी थी। घटना बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पानी में डूबने से युवक की मौत हुई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी बालकिशन यादव का 30 वर्षीय पुत्र सुनील यादव है। वह पेशे से पेंटर था।

इधर मृतक का साला सोनू ने बताया कि उनकी बहन कुछ दिन पूर्व धोबी घटवा स्थित सिद्धार्थनगर मोहल्ले अपने मायके घूमने आई थी। उसी को वापस ले जाने के लिए वह कल शाम अपने ससुराल आए थे। जहां नहर के पानी छोड़ने के कारण उसके घर के पीछे पानी भर गया है। आज सुबह जब वह शौच करने के लिए गए थे। उसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गए, इससे उनकी मौत हो गई। जब देर सुबह उनका साला सोनू एवं ससुराल के लोगों ने उन्हें घर में नहीं देखा तो खोजबीन करनी शुरू की। तभी खोजबीन के दौरान उनका शव पानी में दिखा। इसके बादस्थानीय लोगों की सहयोग से उनके शव को पानी से बाहर निकाल उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतक की के परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...