पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टाटा सुमो ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा:पीरो-बिहिया मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक सवार युवक की मौत के बाद सड़क जाम करते लोग। - Dainik Bhaskar
बाइक सवार युवक की मौत के बाद सड़क जाम करते लोग।

भोजपुर जिले के पीरो-बिहिया मार्ग पर गणपत टोला मोड़ के समीप शुक्रवार को टाटा सुमो ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद जख्मी युवक को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोषी को गिरफ्तार करने एवं मुआवजे की मांग को लेकर गणपत मोड़ के समीप कुछ देर सड़क जाम कर दी। सड़क जाम होने के कारण कुछ देर आवागमन बाधित रहा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

9 दिन पहले ही हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार मृतक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बौलीपुर गांव निवासी मुक्ति नारायण का 22 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार है, जबकि जख्मी उसका दोस्त उसी गांव के हरिलाल राम का 25 वर्षीय पुत्र अमरजीत राम है। मृतक के परिजनों ने बताया कि विकेश अपने दोस्त अमरजीत राम के साथ गांव के ही बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही टाटा सुमो ने गणपत मोड़ के समीप उन्हें रौंद दिया, जिससे विकेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। विकेश कुमार की शादी 26 मई को हुई थी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...