करंट की चपेट में आने से बच्चे की मौत:घर के अंदर ही बच्चे को लगा करंट, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के बिलखते परिजन।

भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कड़रा गांव में शनिवार की शाम करंट की चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृत बालक शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी बहादुर राम का 4 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है।

मृतक की नानी ने बताया कि वह शनिवार की शाम ही करीब 4 बजे अपने नाती प्रिंस कुमार अपने घर लेकर आई थी। इसके बाद वह घर से बाहर किसी काम से गई थी। तभी वह कमरे में लगे चौकी पर चढ़ गया और दीवार पर लगे बिजली के तार को छू दिया। जिससे वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इसके परिजन से सदर अस्पताल ले आए। लेकिन, ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. जितेंद्र कुमार ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस गांव ले गए। घटना के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृत बालक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।