आरा में ठेकेदार के भतीजे की हत्या:अपराधियों ने ईंट से कुचलकर धारदार हथियार से काट डाला, चाचा का आरोप- दोस्तों ने किया मर्डर

भोजपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

भोजपुर में शनिवार की देर रात अपराधियों ने ठेकेदार के भतीजे की हत्या कर दी। घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र प्राइवेट बस स्टैंड स्थित शौचालय के पास की है। अपराधियों ने ईंट से कुचल और धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला निवासी आजाद पासवान का पुत्र प्रमोद पासवान (21) है। इधर, मृतक के चाचा दिनेश पासवान ने बताया कि वह कुछ दिनों से अपने तीन दोस्तों के साथ स्थानीय थाना क्षेत्र के करमन टोला में ही रहता था। वह रोज खाना-खाने घर आता था। लेकिन शनिवार की रात नहीं आया। इसी बीच रविवार की सुबह स्थानीय लोगों से सूचना मिली की उसकी हत्या कर दी गई है। और उसके शव को प्राइवेट बस स्टैंड स्थित शौचालय के पास फेंक दिया गया है। सूचना पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। और इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

वहीं, मृतक के चाचा दिनेश पासवान ने मृतक के साथ रहने वाले संदीप एवं दो अन्य युवक पर हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

वहीं, इस मामले में नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने कहा कि-"मृतक प्रमोद के चाचा दिनेश पासवान ने हत्या की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई। मृतक के चाचा की ओर से अभी तक जो बयान दिया गया है। उस आधार पर छापेमारी की जा रही है। जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।"