पिस्टल सटाकर अपराधियों ने CSP संचालक को लूटा:आरा में CSP बंद कर लौट रहे युवक से लूट-पाट, एक लाख कैश और मोबाइल लेकर फरार

आरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CSP संचालक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
CSP संचालक की फाइल फोटो।

भोजपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरैया गांव के गरेयां मठ के पास बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने CSP (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक से एक लाख रूपए कैश लूट लिए। इतना ही नहीं अपराधियों ने संचालक के पास से दो मोबाइल और बाइक की चाबी भी छीनकर फरार हो गए। चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी दो अलग-अलग बाइक से घटना को अंजाम देकर चले गए।

ASP हिमांशु और मुफस्सिल थाना पुलिस अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच जांच में जुट गए। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है। घटना के बाद पुलिस द्वारा कई इलाकों में छापेमारी की गई है। पीड़ित CSP संचालक बड़हरा प्रखंड के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी गौतम कुमार है। वो वर्तमान में आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर, न्यू पुलिस लाईन मुहल्ले में रहते हैं।

गौतम सरैया बाजार पर करीब 5 सालों से SBI का ग्राहक सेवा केंद्र (CSP) चलाते हैं। गुरुवार की देर शाम CSP बंद कर घर वापस लौट रहे थे। तभी आरा-सरैया मुख्य पथ पर गरेया मठ के समीप दो मोटरसाइकिल पर चार के संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रुकवाई और फिर पिस्टल सटाकर एक लाख रुपए, बैग में रखे जरूरी कागजात,दो मोबाइल और बाइक की चाबी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने स्थानीय थाना में पहुंच कर घटना की जानकारी दी और फोन पर वरीय अधिकारियों को सूचना दी।