बेटी से मिलकर लौट रहे पिता की हादसे में मौत:मकर सक्रांति को लेकर बेटी को चूरा और तिलकुट पहुंचाकर लौट रहे थे, बाइक ने मारी टक्कर

आरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन।

भोजपुर में बुधवार की रात बेटी के ससुराल से वापस लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। इलाज के लिए तरारी पीएचसी ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटन तरारी थाना क्षेत्र के तरारी- बिहटा मुख्य मार्ग पर बंधवा गांव के समीप हुई। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, मृतक तरारी थाना क्षेत्र के अमहरुआं गांव निवासी 55 वर्षीय पुत्र बीजू राम है। वह गांव पर ही रह कर खेती किया करते थे।

इधर, परिजन लक्ष्मण राम ने बताया कि वह आज सुबह रोहतास जिला के तिलौथू थाना क्षेत्र के सैना (शिवपुर) गांव अपनी बेटी सीमा के ससुराल मकर सक्रांति के त्यौहार को लेकर चूड़ा-तिलकुट देने गए थे। रात में जब वापस लौटने के दौरान जब वह इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा बस स्टैंड पर बस से उतर कर पैदल घर जा रहे थे। उसी बीच तरारी थाना क्षेत्र के बंधवा गांव के समीप एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।