पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bhojpur
  • Gangi Went To The Banks Of The River Ganges, Slipped His Feet And Fell Into The River, Died By Drowning; Family Created A Ruckus In The Hospital

आरा में नदी में डूबने से युवक की मौत:गांगी गंगा नदी किनारे गया था, पैर फिसला तो नदी में गिर गया, डूबने से मौत; अस्पताल में परिजनों ने किया जमकर बवाल

आरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

आरा के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज स्थित गांगी गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक टाउन थाना क्षेत्र के उजियार टोला वार्ड नंबर 4 निवासी स्व.महंगु प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र छोटन प्रसाद था। वह पेशे से मजदूर था। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वह आज सुबह शौच करने के लिये गांगी गंगा नदी के किनारे बधार में गया था। शौच करने के बाद जब वह पानी छूने नदी किनारे गया। तभी, उसका पैर फिसल गया और वह गांगी गंगा नदी में डूब गया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे डूबता देख नदी में छलांग लगा दी।

स्थानीय लोगों के काफी परिश्रम करने के बाद उसके शव को पानी से बाहर निकाला और उसे आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम हाउस में परिजन ने जमकर हंगामा किया। उनका कहना है युवक की सांसे चल रही है। आक्रोशित लोग उसे इमरजेंसी वार्ड लेकर गए जहां फिर से डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में घुसकर टेबल-कुर्सी को इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया।

सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड एवं अस्पताल परिसर में अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते विभिन्न वार्डों में रहे मरीज के परिजन एवं आम लोगो की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर नगर थाना एवं नवादा थाना की पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंची। इसके बाद लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया। पुलिस ने फिर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...