भोजपुर में दबंगों ने पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा:घर के बाहर ताश खेल रहे थे दबंग, दोनों ने विरोध किया तो मारपीट कर किया घायल

भोजपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत कायमनगर मटियारा गांव में गुरुवार की सुबह गाली-गलौज करने के विवाद को लेकर बाप-बेटे की पिटाई कर दी। इसमें दोनों जख्मी हो गए। इसके बाद उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। दोनों की पहचान गीधा ओपी अंतर्गत कायमनगर मटियारा गांव निवासी अनुरुद्ध पासवान एवं उनके पुत्र पिंटू पासवान शामिल है।

इधर, अनुरुद्ध पासवान ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग युवक उनके घर के बाहर बैठकर ताश खेल रहे थे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन लोगों द्वारा गाली-गलौज किया जाने लगा। इसी बात को लेकर उनके बीच बहस हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई जिसके बाद उक्त युवकों द्वारा दोनों बाप-बेटे की पिटाई कर दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। जिसके बाद उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित पक्ष द्वारा लिखित शिकायत अबतक लिखित शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दबंगों ने बेरहमी से पिता-पुत्र की पिटाई की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों पर कार्रवाई करे।