भोजपुर में 72 वर्षीय मुखिया प्रत्याशी ने जीता चुनाव:200 मतों के अंतर से जयराम साह बने मुखिया, पिछले चुनाव में 70 वोट से मिली थी हार

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेरा पंचायत से मुखिया बने जय राम साह। - Dainik Bhaskar
डेरा पंचायत से मुखिया बने जय राम साह।

बिहार पंचायत चुनाव के 11वें और अंतिम चरण की मतगणना जारी है। भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड का मतगणना शहर के हित नारायण क्षत्रिय उच्च विद्यालय में हो रहा है। इसी बीच शाहपुर प्रखंड के लालू के डेरा पंचायत का परिणाम सामने सामने आया। इस पंचायत से 72 वर्षीय मुखिया प्रत्याशी जय राम साह ने अपने प्रतिद्वंदी को लगभग 200 वोट से हराकर जीत हासिल की है।

जयराम शाह लालू के डेरा पंचायत से माधोपुर गांव निवासी दसई साह के पुत्र हैं। वे अपने पंचायत से मुखिया पद के लिए खड़े थे। जय राम साह गांव में ही रहकर किराना का दुकान चलाते है। और इनकी 9 संतान है। 3 पुत्र व 6 पुत्री है, अपनी सभी बेटे-बेटियों की शादी जय राम साह ने कर दिया है। नवनिर्वाचित मुखिया जय राम साह पिछले पंचायत चुनाव में भी अपना दाव अजमाया था। लेकिन उन्हें 70 वोट से हार का सामना करना पड़ा था।

नवनिर्वाचित मुखिया जय राम साह ने दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा- इस बार जनता ने मुझपर भरोसा कर जताया है। जनता के विश्वास पर 100 प्रतिशत खड़ा उतरने का वो काम करेंगे। अपने पंचायत में विकास के अधूरे काम को पूरा करने काम के साथ सरकार के सभी योजनाओं को धरातल पर लाकर अपने पंचायत का विकास करेंगे। उन्होंने कहा यह जीत हमारी जीत नही बल्कि जनता की जीत है।

खबरें और भी हैं...