पहले पीटा, फिर दौड़ाकर गोली मारी:भोजपुर में प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, साथ में गए दोस्त को भी पीटा

भोजपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनीष कुमार।(फाइल) - Dainik Bhaskar
मनीष कुमार।(फाइल)

भोजपुर में प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे भागने का कहा, जब वह भागने लगा तो पीठ में गोली मार दी। घटना गुरुवार देर शाम सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव की है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सुदर्शन राय का 21 वर्षीय बेटे मनीष कुमार है। मनीष अपने 7 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई रोशन कुमार ने बताया कि वह जमशेदपुर में प्राइवेट कंपनी में ट्रक चलाता था। पिछले महीने दशहरा पर घर आया था। गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे घर से एक दोस्त के साथ बगल के गांव में प्रोग्राम देखने जाने की बात कह कर निकला था।

हत्या के बाद अस्पताल के बाहर खड़े परिजन।
हत्या के बाद अस्पताल के बाहर खड़े परिजन।

​​​​4 बदमाशों ने पहले जमकर पीटा

गांव के कुछ युवकों ने बताया कि मनीष अपने दोस्त गोलू राय के साथ बाइक से अपनी प्रेमिका से मिलने एकवारी गांव गया था। एकवारी के 4 युवकों ने मनीष की जमकर पिटाई की। इसके बाद मनीष से भागने के लिए कहा। मनीष का दोस्त उसे लेकर भाग रहा था, तभी एक युवक ने पीछे से गोली मार दी।

उन्होंने गोली मारने के बाद मनीष को उसके दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर भेज दिया। उसका दोस्त उसे सहार CHC ले जा रहा था, लेकिन मनीष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक के दोस्त ने सहार थाना को सूचना दी। इसके बाद सहार थाना पुलिस शव को आरा सदर अस्पताल लेकर गई और मृतक के दोस्त को थाना पूछताछ के लिए लेकर गई है।

SDPO बोले- प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा मामला

दूसरी ओर पीरो SDPO राहुल सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृतक और उसके दोस्त एकवारी गांव में कल देर शाम 3 से 4 बार चक्कर लगा रहे थे। हालांकि, अभी उसके साथ रहे दोस्त से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ करने के बाद ही पूरा कारण स्पष्ट हो पाएगा। हालांकि, गोली मारने वाले का नाम नीरज कुमार उर्फ करीमन बताया गया है।

खबरें और भी हैं...