भोजपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत:बाइक सवार ने साइकिल में मारी टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

भोजपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में युवक की मौत।

भोजपुर जिले के आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर पुल के समीप शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार ने एक साइकिल सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में उसने अपना दम तोड़ दिया।

घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। वहीं घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के तुर्की गांव निवासी स्व. रामनारायण शर्मा का 33 वर्षीय पुत्र सनोज कुमार शर्मा है। इधर मृतक के परिजनों ने बताया कि वह आज दोपहर साइकिल से किसी काम से आरा आया था। जब वह काम कर आरा से वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान दौलतपुर पुल के समय विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने उसके साइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद वह गिर पड़ा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में उसने अपना दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते हैं टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...