आरा में बाइक की टक्कर से एक की मौत:कचरा फेंकने सड़क किनारे गए थे, बाइक सवार ने मारी टक्कर; अस्पताल जाने के दौरान तोड़ा दम

आराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मृत अनंत राम की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे में मृत अनंत राम की फाइल फोटो।

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक पर मंगलवार की शाम अज्ञात बाइक ने एक मजदूर को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए ले जाने लगे। लेकिन आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी स्व. राम नारायण राम के 50 वर्षीय पुत्र अनंत राम है। वह पकड़ी चौक स्थित एक मिठाई दुकान पर काम करते थे।

इधर, मृतक के परिजन ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वह दुकान का कचरा फेंकने रोड के दूसरी ओर गए थे। जब वापस लौट रहे थे उसी दौरान अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दी। इससे वह सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बावजूद इसके परिजन उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने देख उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...