पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा:आरा-सिन्हा मार्ग पर पिकअप ने बाइक सवार मछली विक्रेता को ठोकर मार दी, अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ा

आरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के शोकाकुल परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के शोकाकुल परिजन।

भोजपुर जिले के आरा-सिन्हा मार्ग पर कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगावां गांव पावर हाउस के पास बेलगाम पिकअप ने बाइक सवार मछली विक्रेता को रौंद दिया। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा। घटना के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया।

मछली बेचने जाने के दौरान हुआ हादसे का शिकार
जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत छिनेगांव गांव निवासी सुरेश बिन का 18 वर्षीय पुत्र मनीष बिन है। मृतक के परिजनों ने बताया कि उसकी नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला में मछली की दुकान थी। वह हर रोज की तरह बाइक से मछली बेचने के लिए करमन टोला स्थित अपनी दुकान आ रहा था। इसी बीच बभनगावां पावर हाउस के पास विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने उसे रौंद दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद उसे स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...