पूर्व बीडीसी के बेटे समेत 2 की दुर्घटना में मौत:बर्थडे पार्टी से बाइक पर 2 दोस्तों संग लौट रहा था, एक की हालत गंभीर

भोजपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज मोहन (बायं) और रितेश कुमार (दायं) का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राज मोहन (बायं) और रितेश कुमार (दायं) का फाइल फोटो।

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कोहढ़ा गांव के पास मंगलवार रात 9:30 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पूर्व बीडीसी के पुत्र सहित 3 लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक की घटनास्थल पर एवं दूसरे की सदर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई, जबकि तीसरे का इलाज आरा शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। बाइक पर सवार तीन में से दो नाबालिग थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

मृतकों में उदवंतनगर वार्ड नंबर-14 निवासी सतेंद्र कुमार उर्फ पप्पू यादव का 16 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार एवं दूसरा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बजरूहा गांव निवासी मुन्नी लाल चौधरी एवं पूर्व बीडीसी का 19 वर्षीय पुत्र राजमोहन कुमार है। जबकि जख्मी तीसरा उसका दोस्त गड़हनी थाना क्षेत्र के विशंभरा गांव निवासी विक्की कुमार है। इनमें मृतक रितेश कुमार इंटर एवं मृतक राज मोहन कुमार B.A प्रथम वर्ष का छात्र था।

घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक।
घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक।

रिेतेश का बड़ा भाई शव देख हुआ बेहोश
तीनों बाइक से स्थानीय थाना क्षेत्र के कसाप गांव में किसी बर्थडे पार्टी में गए थे। जब वह तीनों वापस लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में रितेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान राजमोहन कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, तीसरे युवक विक्की कुमार का इलाज शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। मृतक रितेश कुमार अपने दो भाइयों में छोटा था।

मृतक के परिवार में मां सुनैना देवी, तीन बहनें आरती कुमारी, पिंकी कुमारी, शिल्पी कुमारी एवं भाई विकास कुमार हैं। मृतक रितेश कुमार के पिता एचपी गैस एजेंसी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करते हैं। रितेश का शव देखते ही बड़ा भाई विकास उदवंतनगर CHC में बेहोश हो गया। विकास की हालत खराब है और उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है।

राजमोहन की मां (काला शॉल) पूर्व बीडीसी बेटे की मौत के बाद विलाप करती हुईं।
राजमोहन की मां (काला शॉल) पूर्व बीडीसी बेटे की मौत के बाद विलाप करती हुईं।

राजमोहन की मां की भी बिगड़ी तबीयत
दूसरा मृतक राजमोहन कुमार अपने दो भाइयों में बड़ा था एवं मृतक राज मोहन की मां रीता देवी पूर्व में बजरुहा पंचायत की बीडीसी थीं। मृतक के परिवार में मां रीता देवी, एक बहन अमृता कुमारी एवं एक भाई राजीव रंजन कुमार हैं। इस घटना के बाद मां रीता देवी का बेटे की मौत के गम में तबीयत खराब हो गई है।