पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैर के साथ टूटा फौजी बनने का सपना:आरा में आर्मी बहाली से एक दिन पहले कोरोना सर्टिफिकेट लेने गया था छात्र, गार्ड की लाठी से टूटा पैर

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वह फौजी बनना चाहता था... सरहद पर खड़े होकर उसकी निगहबानी करना चाहता था...लेकिन, अब पैर के साथ ही फौजी बनकर देश की सेवा करने का उसका सपना भी टूट गया। आरा के अंकित को बुधवार को आर्मी बहाली की दौड़ में शामिल होना था। इसलिए वह मंगलवार सुबह आरा सदर अस्पताल में कोरोना सर्टिफिकेट लेने के लिए लाइन में खड़ा था। अचानक अस्पताल के गार्ड आए और लाइन में खड़े छात्रों पर लाठियां बरसाने लगे, तभी एक लाठी अंकित के पैर पर लगी। वह दर्द से कराह उठा। दर्द इतना था कि वह चीखने-चिल्लाने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने उसे इमरजेंसी में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने कहा, उसकी दाईं जांघ की हड्‌डी के दो टुकड़े हो गए।

कोरोना जांच सर्टिफिकेट लेने गया था अंकित

अंकित कुमार ने बताया कि बुधवार को उसे आर्मी की बहाली में जाना था। इसके लिए उसे कोरोना जांच सर्टिफिकेट जमा करना था। सर्टिफिकेट लेने के लिए वह सुबह सदर अस्पताल आया था और लाइन में लगा था। इसी बीच कुछ छात्र हंगामा करने लगे, तभी अचानक सदर अस्पताल के चार-पांच की संख्या में सुरक्षाकर्मी आए और लाठियां बरसाना लगे। इसी बीच एक लाठी अंकित की जांघ पर लग गई और हड्‌डी के दो टुकड़े हो गए। जगदीशपुर निवासी प्रत्यक्षदर्शी महिला रंभा देवी ने बताया कि सदर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी अचानक आए और बेरहमी से छात्रों पर लाठी बरसाने लगे।

सिविल सर्जन बोले- दोषी गार्ड पर होगी कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर सिविल सर्जन LP झा सदर अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे और जख्मी छात्र से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि एक छात्र का पैर फ्रैक्चर हो गया है। इस मामले में छानबीन की जा रही है। जो भी सुरक्षाकर्मी दोषी पाए जाएंगे, उनपर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें