पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरा में डूबने से मासूम की मौत:स्कूल से सहेलियों के साथ वापस आ रही थी बच्ची, असंतुलित होकर आहार में जा गिरी; एक की हुई मौत

आरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव स्थित आहार में तीन बच्चे डूब गए। जहां हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दो कि लोगों ने जान बचाई । घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

जानकारी के अनुसार मृत बच्ची चौरी थाना क्षेत्र के अकोढ़ा गांव निवासी सर्वजीत कहार की 7 वर्षीय पुत्री रूही कुमारी है।वह तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। इधर मृत बच्ची के परिजन ने बताया कि वह आज दोपहर चिरैली गांव स्थित प्राइवेट स्कूल से बाइक पर अपने दो अन्य सहेली के साथ बैठकर स्कूल से वापस घर लौट रही थी। जैसी ही वह अनंतपुर गांव के समीप आहार पास पहुंची। तभी असंतुलित होकर तीनों बाइक से गिर पड़ी और आहार में डूब गई।

इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने आहार में कूद कर दो बच्चे की पानी से बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई। जबकि गहरे पानी में जाने के कारण रूही कुमारी की मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृत बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृत बच्ची के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...