भोजपुर में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा:किराना दुकानदार था मृतक, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भोजपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ननऊर बाजार पर शव को रख सड़क जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ननऊर बाजार पर शव को रख सड़क जाम कर दिया।

भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के ननऊर बाजार पर शनिवार दोपहर ट्रक ने साइकिल सवार किराना दुकानदार को रौंद दिया। हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर ननऊर बाजार पर शव को सड़क के बीचो-बीच रख सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं घंटों आवागमन बाधित रहा।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। जिसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतक अधेड़ सहार थाना क्षेत्र के नाढ़ी गांव निवासी स्व.रामेश्वर साह के का 51 वर्षीय पुत्र नारायण साह है। इधर मृतक के परिजन ने बताया कि वह आज दोपहर साइकिल से नाढ़ी गांव से ननऊर बाजार सामान लाने जा रहे थे।

इसी बीच जैसी ही वह ननऊर बाजार पर पहुंचे तबी पीछे से आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...