भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 1 मौत:बाइक से घूमने निकले थे 3 युवक, तभी हुआ हादसा; दो की हालत गंभीर

भोजपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल युवक।

भोजपुर के चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव स्थित मंदिर के पास शनिवार की देर शाम बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाई और दोस्त को रौंद दिया। हादसे में तीनों घायल हो गए। तीनों को लोगों ने इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भिजवाया। जहां रास्ते में एक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

मृतक की पहचान चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव निवासी तपस्या ठाकुर का 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई। वहीं मृतक का सगा भाई दीपक और उसके एक दोस्त उसी गांव के निवासी बताया जा रहा है। इधर मृतक के परिजन ने बताया कि वह तीनों आज शाम बाइक से मकर सक्रांति का मेला घूमने जा रहे थे। उसी दौरान अंधारी गांव स्थित मंदिर के समीप विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे तीनों जख्मी हो गए। जिसके बाद जख्मियों में दो का इलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है।

वही गंभीर हालत में रोहित कुमार को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजनों से आरा सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस गांव ले गए। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।