• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bhojpur
  • When Gopal Mandal Was Roaming Inside The Train In Underwear, The Train Was Passing Through Ara, So The GRP Police Station Case Was Registered.

ट्रेन में अंडरवियर में घूमने वाले MLA पर FIR:बिहार के JDU विधायक गोपाल मंडल समेत उनके 4 सहयोगियों पर आरा GRP थाने में केस दर्ज

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

बिहार के भोजपुर से JDU विधायक गोपाल मंडल पर आरा GRP थाने में FIR दर्ज किया गया है। राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान बनियान और अंडरवियर पहनकर अनुसूचित जाति के एक यात्री से गाली-गलौज करने के मामले में जदयू विधायक गोपाल मंडल समेत 4 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में जीरो FIR नई दिल्ली से पुलिस अधीक्षक, रेल विकास बर्मन को EMAIL के जरिए आवेदन आया। SP, रेल विकास बर्मन के निर्देश पर आरा GRP में JDU विधायक गोपाल मंडल, कुणाल सिंह, दिलीप कुमार, विजय मंडल पर आरा GRP में FIR दर्ज की गई है।

पटना जोन के रेल एसपी विकास बर्मन ने बताया कि शिकायतकर्ता प्रह्लाद पासवान ने मारपीट, सोने के गहने की लूट, गाली-गलौज और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस कांड में प्रत्यक्षदर्शियों को गवाही के लिए बुलाने की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली में लिखित आवेदन देकर शिकायत
जहानाबाद निवासी प्रह्लाद पासवान ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अपने लिखित आवेदन में कहा कि 2 सितंबर को रात करीब 8:26 बजे का मामला है। उस समय गाड़ी आरा के बिहियां स्टेशन से गुजर रही थी। नीरज कुमार मंडल उर्फ़ गोपाल मंडल 3 अन्य साथियों के साथ सफर कर रहे थे। सभी यात्री अपने अपने बर्थ पर आराम कर रहे थे। तभी विधायक बनियान और अंडरवियर पहनकर बाथरूम जा रहे थे। इस दौरान मैंने उन्हें कहा कि इस ट्रेन में महिला भी यात्रा कर रही हैं। आप कृपया गमछा लपेट लें।

विधायक पर जाति सूचक शब्द कहने का आरोप
इस बात को सुनते ही विधायक आग-बबूला हो गए। अपने साथियों के साथ ट्रेन में बैठे लोगों के सामने मुझसे गाली-गलौज करने लगे। मेरा दो भर का सोने की चेन तथा दोनों हाथ की उंगली की सोने की अंगूठी छीन ली। मुझे जातिसूचक शब्दों हरिजन-दुसाद कहकर पूरे ट्रेन में बैठे जनता के सामने अपमानित किया। मेरे मुंह पर गंदा पानी फेंक दिया। विधायक सहित सभी शराब के नशे में थे। बाद में ट्रेन में जा रहे लोगों ने बीच-बचाव करके झगड़ा शांत कराया।

ट्रेन में अंडरवियर में घूमे JDU विधायक:तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत, यात्रियों ने एतराज जताया तो गाली-गलौज की

एक यात्री ने दिल्ली में उतरकर थाने में दी शिकायत, कहा- विधायक मंडल ने सोने की चेन छीनी, शराब के नशे में मुंह में गंदा पानी डाला

ट्रेन में अंडरवियर में घूमने वाले विधायक बने मजाक:डांस और पेट खराब होने के बयान के साथ बना मीम, लोग सोशल मीडिया पर शौचालय मंत्री का बता रहे हैं दावेदार

खबरें और भी हैं...