रॉन्ग नंबर का प्यार अश्लील वीडियो वायरल करने तक पहुंचा:भोजपुर में दोस्ती प्यार में बदली; संबंध बनाने से मना करने लगी तो शुरू की ब्लैकमेलिंग

भोजपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की एक छात्रा की एक युवक से रॉन्ग नंबर पर दोस्ती हुई। फिर देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों पार्क में मिलने भी लगे। काफी दिन तक मिलने जुलने का सिलसिला जारी रहा। इसके बाद युवक ने छात्रा से शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवक ने चोरी छिपे अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवक अक्सर संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा।

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। लेकिन अपनी प्रेमी से तंग आकर प्रेमिका ने बात करना बंद कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका के नाम पर फेक फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील तस्वीर वायरल करना शुरू कर दिया। इसके बाद प्रेमिका के घरवाले ने गुरुवार को विकास नामक आरोपित के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी में ब्लैकमेलिंग करने और अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का गंभीर आरोप लगाया है।

पुलिस ने प्राथमिकी के आधार पर आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। छात्रा को जनवरी 2019 में छात्रा के मोबाइल पर एक रॉन्ग कॉल आया। फोन करने वाले शख्स ने लड़की को अपने जाल में फंसाने के लिए लड़की की पारिवारिक हिस्ट्री बताई और युवक द्वारा यह बताने का भी प्रयास भी किया गया कि वो सब कुछ जानता है। युवक ने छात्रा को अपना परिचय देते हुए अपना नाम विकास बताया और छपरा जिले का निवासी बताया।

खबरें और भी हैं...