भोजपुर में युवक को घर से बुला मारी गोली:घर से पहले फोन कर बुलाया बाहर, फिर मार दी गोली, हालत गंभीर

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक।

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवानिया गांव स्थित बगीचे में शनिवार की शाम फोन कर घर से बुलाकर एक युवक को गोली मार दी गई है। जख्मी युवक को गोली गर्दन के पिछले हिस्से में मारी गई है, जो अंदर फंसी हुई है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक सुनील यूपी के मिर्जापुर में रेलवे में कार्यरत हैं।

गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी युवक स्थानीय थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार है। शनिवार की शाम सुनील कुमार जब अपने घर में था तभी उसके मोबाइल पर फोन कर गांव में ही स्थित बगीचे में बुलाया गया। जहां हथियारबंद बदमाशो द्वारा उसे गोली मार दी गई। हालांकि, युवक को गोली क्यों और किसने मारी, इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इधर, इलाज कर रहे चिकित्सक सर्जन डॉ.विकास सिंह ने बताया कि एक सुनील कुमार नामक युवक गोली से जख्मी यहां आया था। जख्मी युवक को गोली गर्दन के पिछले हिस्से में लगी थी जो गर्दन से होते हुए बाय साइड छाती में आकर फंस गई थी। जिसका ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया गया है। साथी गर्दन के डायमंड पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। गोली लगने से युवक का खून का ही बह गया था। अभी जख्मी युवक की स्थिति स्टेबल है।