पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करंट लगने से युवक की मौत:खेत से सब्जियां तोड़ने गया था, पैर फिसलने से नंगे तार की चपेट में आ गया; रास्ते में ही तोड़ा दम

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद रामजी चौधरी की पत्नी का हाल। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद रामजी चौधरी की पत्नी का हाल।

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी स्थित निर्मल नगर गांव में शुक्रवार सुबह करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक मूल रूप से गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनियां गांव निवासी विक्रमा चौधरी का 36 वर्षीय पुत्र रामजी चौधरी है।

वह वर्तमान में करीब सात वर्षों से चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी (निर्मल नगर) गांव में बने अपने नए मकान में अपने परिवार के साथ रहता था। गांव में ही रहकर खेती करता था। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वह आज सुबह खेत में सब्जी तोड़ने गया था, जहां गांव के ही एक व्यक्ति के खेत के चारों ओर बिजली का तार लगा था।

खेत में सब्जी तोड़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया। इसी के कारण उसका हाथ बिजली के नंगे तार से संपर्क में आ गया। करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ला रहे थे। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने देख उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल में पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...