पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम :भोरे में बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटे 50 हजार रुपए

भोरे15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

भोरे में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से 50 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। लूट की वारदात के वक्त महिला बैंक से रुपया निकाल कर अपने घर जा रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार कोरेया गांव निवासी राजेंद्र राम की पत्नी कौशल्या देवी का खाता भोरे स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है।मंगलवार को वह अपने पति राजेंद्र राम के साथ पंजाब नेशनल बैंक से 50 हजार की निकासी कर रुपए लेकर घर जा रही थी।इसी दौरान बदमाशों ने लूट कर ली।
पहले बाइक में ठोकर मारकर गिराया फिर लूट लिया रुपया
पीड़ित परिवार ने बताया कि कार से आगे कुछ लोग जा रहे थे। इस दौरान ठोकर मारकर बाइक सवार को गिरा दिया। लोग कुछ समेत इससे  पहले ही काले रंग की अपाची बाइक पर सवार दो अपराधियों ने महिला को धक्का देकर रुपयों से भरा थैला छीन लिया। अभी आस पास के लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही अपराधी भोरे चारमुहानी की ओर फरार हो गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement