पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरार:भोरे में देवरिया का युवक पिस्टल और बाइक के साथ गिरफ्तार, भेजा गया जेल

भोरे7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक का साथी हुआ फरार, आपराधिक घटना को अंजाम देने जुटे थे युवक

पुलिस ने भोरे में किसी आपराधिक घटना का अंजाम देने आये एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है।हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान युवक का साथ फरार होने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार युवक यूपी के देवरिया का है, जिसके पास से पुलिस ने मोबाइल फोन और एक बाइक भी जब्त की है। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह का यह गुप्त सूचना मिली कि यूपी की तरफ से बाइक से दो युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने आ रहे है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना क्षेत्र के खोरही गांव के समीप भोरे-भिंगारी मुख्य पथ पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच यूपी की तरफ से दो युवक बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे, जो पुलिस को देखकर वापस भागने ले। जिनका पीछा कर पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। पकड़े गये युवक की पहचान देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के भठवाइनार गांव निवासी राहुल पाल के रूप में की गयी है। जिसके पास एक देशी पिस्टल, एक मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गयी है। मामले में पुलिस ने गिरफ्तार राहुल पाल के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें