पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों का कत्ल:बेटी की शादी के लिए पिता ने बेची जमीन तो बेटे ने चाकू मारकर बाप की लेे ली जान

भोरे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कातिल बेटे की मां ने दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी

पिता ने बेटी की शादी के लिए जमीन बेची तो बेटे ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।घटना भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवां गांव की है। घटना को अंजाम देने के बाद बेटा अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी जुबैदा खातून अपने बेटे और बहू पर एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पहले अपने पिता के आंख में चाकू मारी इसके बाद शरीर पर कई वार किए ।
रात को सोते वक्त दिया घटना को अंजाम
भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवां गांव निवासी सोबराती मियां खाना खाकर अपने घर के अहाते में खाट पर सोये थे कि बुधवार की अहले सुबह लगभग तीन बजे उनका इकलौता पुत्र अनवर मियां और बहु जनीसा खातून उनके खाट के पास पहुंचे और उनके साथ गाली गलौज करते हुए अनवर मियां ने अपने हाथ में लिये चाकुओं से उनके सिर पर वार करना शुरू कर दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक चाकू से वार कर उन्हें बुरी तरह गोद दिया और साथ ही उनकी एक आंख भी निकाल लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अनवर मियां अपनी पत्नी जनीशा खातून के साथ वहां से भाग निकला।

रामपुर चकरवा में मां-बाप से अलग होकर बेटा अपनी पत्नी के साथ रह रहा था
चार साल से अलग होकर रह रहा था अनवर
अनवर मियां पिछले चार साल से अपने मां-बाप से अलग होकर अपनी पत्नी के साथ अलग मकान बनाकर रह रहा है। बूढ़े मां बाप अकेले झोपड़ीनुमा मकान में रह रहे थे। सभी बेटे बेटियों की शादी मृतक ने कर दी थी। सबसे छोटी बेटी की शादी के लिए तीन माह पहले सोबराती मियां एक जमीन का टुकड़ा भेजा था और मिले पैसों से अपनी बेटी की शादी कर दी।इसी बात को लेकर अनवर मियां अपने पिता से नाराज चल रहा था और अंततः उसने सभी रिश्तों को तार-तार करते हुए अपने हाथों अपने पिता की जान ले ली।

जल्द दोनों होंगे गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस मृतक की पत्नी जुबैदा खातून के बयान पर कार्रवाई में जुट गई है।वहीं थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि हत्याकांड में शामिल अनवर मियां और उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

चीख सुन जुटे ग्रामीण, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुई मौत
जख्मी पिता की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गए इसके बाद जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर का रहे थे इसी दौरान सोबराती मियां की मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। सोबराती मियां की पत्नी जुबैदा खातून ने बताया कि उनकी पांच बेटियां और एक ही बेटा अनवर मियां है।

आपसी विवाद में मारपीट छह लोग हुए घायल
थाना क्षेत्र के विशुनपुरा कोठी गांव में हुई मारपीट में महिला सहित छह व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में जगदीश महतो, इंदु देवी, अवधेश महतो, कुंदन कुमार,दौती देवी और कुंती देवी है। जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल जगदीश महतो, इंदु देवी, अवधेश महतो और कुंती देवी को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser