पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोरे:तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को भोरे-कटेया मुख्य मार्ग पर कुचला, महिला की मौत ,दो लोग हुए जख्मी

भोरे5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोरे-कटेया मुख्य मार्ग पर कोरेया गांव के समीप हुआ हादसा,चालक वाहन सहित फरार

भोरे - कटेया मुख्य मार्ग पर पैदल जा रहे तीन लोगों को सोमवार की देर रात तेज रफ्तार से बोलेरो ने रौंद डाला।जिसमें एक महिला की मौत हो गई।जबकि इस हादसे में दो लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा। घटना के बाद काफी देर तक मुख्य मार्ग पर अफरा तफरी मची रही। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर चालक की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है।वहीं घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हुए हैं। जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे तीनों: भोरे थाना क्षेत्र के कोरेयां गांव निवासी जयश्री बैठा की पत्नी ललिता देवी अपनी पुत्री विन्दा देवी और पट्टीदार नंदकिशोर बैठा के इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास जा रही थी।इसी दौरान कोरेयां गांव के समीप भोरे की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने तीनों को रौंद डाला ।जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल ही भोरे रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने ललिता देवी को मृत घोषित कर दिया।
इनको किया गया रेफर
बोलेरो के टक्कर से जख्मी विन्दा देवी और नंदकिशोर बैठा की स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को गोपालगंज रेफर कर दिया। जबकि इस मामले में मृतका के पुत्र रोजश बैठा ने बोलेरो चालक के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser