पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:मोटर खोलते पकड़ाया युवक, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

भोरे9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोरे थाना क्षेत्र के भीसवां गांव में पानी का मोटर खोलते एक युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जबकि उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गये। ग्रामीणों ने युवक की पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। साथ ही फरार दो अन्य युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के भिसवां गांव निवासी उमेश यादव के घर के बाहर लगा पानी का मोटर शाम के लगभग 8:00 बजे तीन युवक खोल रहे थे।

खटपट की आवाज होने पर उमेश यादव घर से बाहर निकले, तो उन्हें देख तीनों युवक भागने लगे। शोर मचाते हुए उमेश यादव उनका पीछा करने लगे। इतने में ग्रामीण जुट गए और भाग रहे तीनों युवकों में से एक को पकड़ लिया और पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। धुनाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़े गए युवक की पहचान थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी रमेश बिंद के रूप में की गई है जबकि उसके साथ मोटर खोलने में मौजूद दो अन्य युवकों की पहचान भीसवा गांव के विनोद चौहान और रामअवतार बिंद के रूप में की गई है।इस मामले को लेकर उमेश यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।पुलिस दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें