पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संवेदना व्यक्त:मंत्री पहुंचे रेफरल अस्पताल इलाज के लिए दिया उपकरण

भोरे22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोरे विधानसभा से विधायक सह बिहार सरकार मे मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार ने बुधवार को भोरे रेफरल अस्पताल पहुंच कर अस्पताल प्रबंधन को चिकित्सकीय उपकरणो को सौपा।इस दौरान मंत्री ने अपने मद से दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर तथा तीन ऑक्सीमीटर, 10 पीपीई किट और 50 पीस एन95 मास्क सहित कई आवश्यक उपकरण दिया है।

वही मंत्री ने कोरोना से मरे मृताश्रितो को सरकार की तरफ से मिलने वाले राशि मे आ रही परेशानियों का जिक्र करते हुए भोरे बीडीओ संजय कुमार राय और प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ खाबर ईमाम को तत्काल अड़चनों को सुलझाकर मुआवजा दिलाने में पहल करने का निर्देश दिया । मंत्री ने अपने संबोधन में बताया की भोरे विधान सभा के तीनो अस्पताल का जल्द जृणोधार होगा।

अस्पताल के अलावा प्रखंड कार्यालय के भवन का कार्य भी कराया जायेगा।साथ ही उन्होंने कहा कि भोरे के हुस्सेपुर में एक एडिशनल पीएचसी खोलने का भी प्रपोजल सरकार को दिया गया है वह भी जल्द ही स्वीकृत हो जायेगा। इसके अलावा मंत्री ने बताया की क्षेत्र के कोविड बीमारी से जिनकी मौत हुई है, उनके परिवार से मिल कर संवेदना व्यक्त कर सरकार द्वारा जो 4 लाख रुपया का मुआवजा दिया जा रहा है इसके प्रति सभी मृतक के आश्रित को दिलवाने में सहयोग किया जायेगा ।

खबरें और भी हैं...