पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रैली :सुमो ने केन्द्र की योजनाओं को गांवों तक पहुंचाने पर दिया बल

भोरे16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोरे में भआझपा की वर्चुअल जनसंवाद रैली को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
Advertisement
Advertisement

वर्चुअल जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का गृह जिला है।लालू परिवार से 2-2 मुख्यमंत्री  बिहार को मिले। 15 वर्षों तक एक ही परिवार का सत्ता बिहार में चलता रहा। लेकिन इसके बावजूद भी  जिले का विकास नहीं हो सका। 15 साल पहले गोपालगंज की सड़कें क्या थी, अपराध कहां था। जरा इसे भी अपनी जीवन में एक बार उतार लीजिए। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष लगातार बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग करता रहा है।

लेकिन विपक्ष यह बात भूल गया है कि जब बैलेट पेपर से चुनाव होता था, तो बिहार में बूथ लूट कर ही सरकार बन जाया करती थी।लेकिन अब वह दौर नहीं है, जैसे ही वह दौर बदला कि बैलेट पेपर से चुनाव कराने की दुहाई देने वाले लोग सत्ता से बेदखल हो गया। बिहार में पहले चुनाव एक युद्ध की तरह होता था। चुनाव के दौरान 60 से 70 लोगों की मौत हो जाती थी।

कोरोना वायरस से बचने की दी सलाह
कोरोना वायरस को लेकर बोलते हुये उन्होंने कहा कि हमें कोरोना वायरस के साथ चलना होगा। अभी इस बीमारी का कोई वैक्सीन नहीं बना है।इसलिए आप खुद को सुरक्षित रख कर ही इससे बच सकते हैं।इसलिए मास्क जरूर पहने। ज्यादा जरूरी हो, तभी घर से निकले। भारत और चीन के विवाद को लेकर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा के विपक्ष सवाल पूछने की जगह सरकार के साथ खड़ा हो।

हमें अपनी सरकार और अपनी सेना पर गर्व है। हमें पता है कि देश सुरक्षित हाथों में है। वहीं इससे पूर्व भोरे में बने मंच के समीप भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, पूर्व विधायक इंद्रदेव मांझी, पूर्व सांसद जनक राम ने  डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। साथ ही मंच को अमरेश राय, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रत्नेश राय आदि ने संबोधित किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement