पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बाइक लूट कर हुए फरार

भोरे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक की हालत गंभीर किया गया रेफर, नमाज अता करने जा रहा था मस्जिद

भोरे में हथियार बंद बाइक सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर गोली मार दी।इसके बाद बाइक लूट कर फरार हो गए।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के वक्त युवक नमाज अदा करने के लिए अपने घर से मस्जिद जा रहा था। घायल युवक को इलाज के लिए भोरे अस्पताल लाया गया।जहां डॉक्टर ने स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। भोरे में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बॉर्डर इलाके को किया सील ,हो रही छापेमारी

कमर और सिर में लगी है गोली
लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक गोली सिर और दूसरा कमर में मारी है।इसके बाद बदमाश बाइक और मोबाइल लूट कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बता दे कि अफजल डेढ़ साल पहले तक विदेश में रहकर नौकरी कर रहा था।कुछ दिन पहले ही घर आया था जहां बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

रुपया लेकर जाने की सूचना पर अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
भोरे थाना क्षेत्र के सिसई मकतब टोला गांव निवासी स्व. राशिद खान का पुत्र अफजल मियां बाइक पर सवार होकर नमाज पढ़ने जा रहे थे।जैसे ही वे सिसई और दमकियां गांव के बीच पहुंचे कि पहले से मौजूद तीन अपराधियों ने उन्हें हथियार के बल पर रोक लिया और उनसे बाइक व मोबाइल मांगने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो अपराधियों ने अपने पास रखे हथियार से उन्हें दो गोली मार दी। गोली लगने के बाद अफजल वहीं गिर पड़े। इसके बाद अपराधी बड़े आराम से उनकी बाइक व मोबाइल फोन लेकर हथियार लहराते हुये निकल गये।पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें