पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:दो अलग-अलग जगह से देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

भोरे2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस हुई सख्त, लगातार कर रही कार्रवाई

भोरे पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए 21 बोतल देसी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की इस कार्रवाई में एक बाइक भी जब्त की गयी है।वहीं दोनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि भोरे थाना के पुलिस पदाधिकारी सीताराम पांडेय भोरे कटेया रोड पर बाइक एजेंसी के पास वाहन जांच कर रहे थे।इसी दौरान एक बाइक पर सवार युवक वहां पहुंचा, तो पुलिस को देखते ही भागने लगा।पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ा और उसकी बाइक की डिक्की से 14 बोतल देसी शराब बरामद किया।

पकड़े गए युवक की पहचान हथुआ थाना क्षेत्र मछागर गांव निवासी चंदन सिंह के रूप में की गयी है। वहीं दूसरी करवाई पुलिस ने थाना क्षेत्र के जैतपुरा स्कूल के पास की।जहां झोला में शराब लेकर आ रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गांव का बताया जा रहा है पकड़े गए युवक की पहचान इसी गांव के शमशेर के रूप में की गई है। जिसके पास सात बोतल देसी शराब बरामद किया है। वहीं दोनों युवकों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही दोनों को जेल भेज दिया गया है।

14 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरहीमा गांव में छापेमारी कर 14 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज का नाम अर्जुन महतो है। जिसके पास से पुलिस ने एक गैलन में रखे 14.200 लीटर देसी शराब को बरामद किया है। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बिशंभरपुर पुलिस ने दो वारंटियो को दबोचा
बिशंभरपुर पुलिस के द्वारा दो वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य पुलिस अधीक्षक के आदेश पर फरार चल रहे वारंटियों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया गया है। इसी क्रम में थाना क्षेत्र के रामपुर मुकुंद से श्याम नारायण शर्मा और बलिवन सागर से सुनील साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस के अधिकारियों ने बताया की अभियान चलाक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें