पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:भोरे में बाइक के साथ वाहन चोर गिरोह के दो शातिर गिरफ्तार

भोरे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोरे पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब पुलिस ने भोरे के पंजाब नेशनल बैंक परिसर से बाइक की चोरी करने आए यूपी के दो शातिर चोरों की ग्रामीणों के सहयोग से दबोच लिया। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की दो अपाची बाइक बरामद की है। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि भोरे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के पास दो युवक संदिग्ध परिस्थिति में खड़े थे। बैंक परिसर के बाहर लगे बाइकों पर उनकी नजर थी।

दोनों युवकों की हरकतें देख कर आसपास के लोगों को शक हुआ, जब लोगों ने उनसे पूछने की कोशिश की, तो वे भागने का प्रयास करने लगे। जिस पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और भोरे थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी।सूचना मिलते ही भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान उनके पास से दो अपाची बाइक भी बरामद किया गया।

पकड़े गए युवकों की पहचान यूपी के देवरिया जिले के भाटपार रानी थाना क्षेत्र के पकड़ी बाबू गांव निवासी उमेश प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और सलेमपुर कोतवाली के धर्मपुर गांव निवासी जमरूद्दीन अंसारी के 25 वर्षीय पुत्र सुल्तान अंसारी के रूप में की गई है। पुलिस ने उनके पास से एक लाल और एक सफेद रंग की बाइक बरामद किया है।

दोनों ही बाइक चोरी की है। पुलिस को दिए बयान में दोनों युवकों ने बताया है कि वे बैंक या बाजार में खड़ी बाइक पर अपना हाथ साफ करते थे। बरामद बाइक में से एक बाइक विजयीपुर थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव के सोनू खान की है, जिसे चार दिन पहले ही चोरी किया गया था। वहीं थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें