पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छापेमारी:एक्साइज की टीम के साथ बिदुपुर पुलिस ने दो जगहों से 128 कार्टन शराब की जब्त

बिदुपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले में दो नामजद के विरुद्ध विदुपुर थाना में एफआईआर दर्ज की जा रही है

बिदुपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात दो अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर लगभग 128 कार्टन शराब जब्त कर लिया है। पुलिस ने मौके से एक बोलेरो भी जब्त की है। यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गयी। छापेमारी के नेतृत्व थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय कर रहे थे। साथ में एसआई परशुराम सिंह, दीपक कुमार, शैलेन्द्र कुमार और अन्य पुलिस बल मौजूद थे। सभी रॉयलसन ब्रांड के 750 एमएल, 375 एमएल और 180 एमएल के साइज में थे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कंचनपुर के गांव के एक केलवानी में शराब की एक खेप उतारा गया है। पुलिस ने एक टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजा गया और केलवानी से 34 कार्टन शराब बरामद किया।

साथ ही वहां से एक बोलेरो भी जब्त किया गया। हालांकि, कारोबारी पुलिस की भनक लगते ही कारोबारी भागने में सफल हो गए। उसी समय सूचना मिली कि भैरोपुर घाट के पास शराब की एक खेप कहीं अन्यत्र भेजा जा रहा है। पुलिस टीम तुरन्त भैरोपुर घाट पर छापेमारी कर 94 कार्टन शराब जब्त की। पुलिस को यह भी सूचना है कि दोनों स्थान पर प्राप्त शराब दो अलग-अलग कारोबारी के है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कंचनपुर से 34 कार्टन एवं भैरोपुर घाट से 94 कार्टन शराब जब्त किया गया है। दो नामजद के विरुद्ध एफआईआर की जा रही है।

यूपी नंबर ट्रक पर लोड विदेशी शराब के साथ ड्राइवर गिरफ्तार
हाजीपुर|सदर थाना क्षेत्र के नेन्हा के पास सोमवार की देर रात्रि गश्ती पुलिस ने एक ट्रक पर लदे 123 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर हरियाणा निवासी अमित शर्मा है। सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया सोमवार की रात दस बजे गश्ती पुलिस पदाधिकारी एसआई विशेश्वर सिंह ने ट्रक पर लदी शराब के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एसआई ने बताया गश्ती के दौरान महुआ मोड़ से महुआ की तरफ एक 407 ट्रक तेजी से जा रहा था। पुलिस ने जब चालक को रोकने के लिए हाथ दिया तो चालक वाहन को और तेज कर भागने लगा। पुलिस ने ट्रक को पीछा कर पकड़ लिया और तलाशी ली। ट्रक में छिपाकर रखे 123 कार्टन शराब जब्त की गई।

खबरें और भी हैं...