पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छापेमारी:बिदुपुर में गाड़ी पर सवार अपराधियों ने चंवर में घेरकर युवक को मारी गोली

बिदुपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फायरिंग के दौरान घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य को भी गोली लगी है

बिदुपुर के पानापुर चौक से उत्तर चंवर में चार चक्के के पहुंचे अपराधियों ने रविवार शाम दिलावरपुर गोवर्धन के एक युवक को गोली मार दी। सूत्रों की माने तो युवक के साथ उसका एक अन्य मित्र भी था जिसे भी गोली लगी है। गोली लगने के बाद एक युवक को हाजीपुर गणपति अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रेफर किये जाने की सूचना है।

वहीं दूसरा चोरी छिपे कहीं अन्यत्र इलाज कराया जा रहा है। दिलावरपुर गोवर्धन के चन्द्रदीप सिंह का लड़का मुनचुन घर से बगल के चंवर में आंधी में गिरी पेड़ को देखने गया था। वहीं उसे घेरकर चार चक्के से आये अपराधियों ने गोली मार दी। गोली उसके पेट मे लगी जो पीठ को चीरती हुई निकल गई। युवक को घटना बाद घरवाले बिदुपुर अस्पताल से इलाज के बाद हाजीपुर गणपति अस्पताल ले गए। जहां से उसे रेफर किये जाने की सूचना है। वहीं, एक अन्य युवक कमालपुर गांव के धरम सिंह का लड़का रजनीश कुमार उसके साथ था उसे भी जांघ और पेट में गोली लगी है, लेकिन वह खतरे से बाहर बताया गया और उसका इलाज उसके घरवाले किसी निजी क्लिनिक में करा रहे हैं।

प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम देने की मिल रही जानकारी

घटना के सम्बन्ध में ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हुए विवाद के कारण ही युवक को गोली मारी गई है।बताया गया कि मुनचुन का बिदुपुर के अमेर गांव के किसी ब्यूटी पार्लर चला रही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते चार महीने पूर्व भी युवती के घरवालों ने उसे जमकर पीटा था। बावजूद दोनों के संबंध यथावत थे, जिसके चलते यह घटना घटी है। बावजूद मामले में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मामले में पुलिस छानबीन कर अपराधियों को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...