पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आशंका:बिदुपुर में दबंगों के गुटों के बीच खूनी संघर्ष की आशंका से सहमे हैं लोग

बिदुपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिदुपुर थाने के मथुरा गांव में आपराधिक चरित्र व हिस्ट्रीशीटर दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर साल भर से बनी टकराव की स्थिति अब खून-खराबे की नौबत तक पहुंच चुकी है। दोनों पक्ष दस कठ्ठे विवादित जमीन जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रूपये से अधिक आंकी जा रही है।उसपर अपनी अपनी दावेदारी को लेकर बिदुपुर थाने के पुलिस के सामने मरने-मारने पर उतारू दिखे। फिलवक्त थानेदार द्वारा दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर मामले को अभी टाल भर दिया है।

टकराव का कारण करोड़ों की 10 कट्ठा जमीन
मथुरा गांव के दो दबंग परिवार पूर्व सरपंच प्रतिनिधि उदय शंकर सिंह बगैरह व वर्तमान सरपंच लगनदेव सिंह बगैरह में दस कठ्ठे जमीन पर दखल-कब्जे और दावेदारी को लेकर बीते वर्ष मार्च महीने से विवाद है। जमीन पर लगे केले के फसल पूर्व में और जमीन पर उदय शंकर सिंह आदि का है जिसमे बोडिंग मशीन और दालान आदि बनी हुई है। जिसपर अपनी दावा करते हुए लगनदेव सिंह आदि के द्वारा मिट्टी भराई कर शौचालय बनाया जा रहा है। विवाद बढ़ते देख जमीन पर पुलिस द्वारा क़ानूनी करवाई की गई है, जिसके चलते कोई पक्ष केले के घौद आदि बेच नहीं रहे हैं। पुलिस की करवाई के बाद भी लगनदेव सिंह आदि के दखलदेहानी से आजिज आकर एएसआई नीरज कुमार और पुलिस बल के सामने आमने सामने मरने मारने पर उतारू दिखे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें