पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:बाल्टी में भरकर दूध मापनेवाले बर्तन से घर-घर शराब बेचता था युवक, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

बिदुपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खिलवत गांव की महादलित बस्ती का मामला, विरोध करने पर गांववालों से करता था मारपीट

बिदुपुर थाना क्षेत्र के खिलवत गांव स्थित महादलित बस्ती में बाल्टी से देशी शराब की डिलेवरी कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को हवाले कर दिया। हालांकि युवक के अन्य दो साथी अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। घटना गुरूवार की रात की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार खिलवत गांव के महादलित बस्ती में रह रहे एक व्यक्ति का दामाद रवींद्र भगत देशी शराब का धंधा करता था। उसका घर बगल के गांव नावानगर में है।वह पिछले चार महीनें से बाल्टी में देशी शराब लेकर अपने अन्य दोस्तों के साथ महादलित बस्ती के जरूरतमंदों के घर जाकर दूध मापने वाले बर्तन शराब की होम डिलीवरी करता था। इस संबंध में पंचायत मुखिया प्रतिनिधि आमोद कुमार सिंह,वंशराज सिंह,प्रकाश सिंह आदि ने बताया कि महादलित बस्ती के लोग हर दिन शराब पीकर आपस में ही मारपीट एवं गाली गलौज करते थे।

जिससे अन्य ग्रामीणों को काफी परेशानी होती थी। कई बार ग्रामीणों ने शराब धंधेबाज रवींद्र भगत को महादलित बस्ती में शराब बेचने से मना भी किया। लेकिन लेकिन वह ग्रामीणों से उलझ जाता था। उसके कारनामे से तंग आकर गुरूवार की रात ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि देशी शराब पीने के कारण ही महादलित बस्ती के चार लोगों की मौत हो चुकी है। स्थानीय प्रशासन की उदासीनता के कारण ही महादलित बस्ती में हर जगह खुलेआम देशी शराब की बिक्री की जाती है।

दो साथियों की हो रही खोज
इस संबंध में बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि शराब धंधेबाज रवींद्र भगत को जेल भेज दिया गया है। उसके अन्य दो फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें