पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनावायरस:52 नए कोरोना मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7359

बिहारशरीफ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण को लेकर बीते 15 दिन से राहत भरी रिपोर्ट आ रही थी। शुक्रवार को कोरोना ने इस माह का पहला अर्द्ध शतक लगाया है। 52 नये केस आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7359 हो गयी है। जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट के मुताबिक गुरुवार की देर रात एटीएम और वीटीएम जांच रिपोर्ट में 29 और एंटीजन जांच में 23 लोग पॉजिटिव हुए हैं।

हालांकि एटीएम और वीटीएम जांच में कहां से कितने लोग पॉजिटिव हुए हैं विभाग यह जानकारी नहीं दे रहा है। सीएस डा. राम सिंह ने बताया कि एटीएम और वीटीएम रिपोर्ट को छोड़ दिया जाये तो एंटीजन में मात्र 0.86 प्रतिशत लोग ही पॉजिटिव हुए हैं। शुक्रवार को 2667 लोगों की जांच हुई। जिसमें 23 लोग संक्रमित मिले हैं।

हरनौत: रेलवे कॉलोनी में एक पॉजिटिव मरीज
प्रखंड में शुक्रवार को कैंप लगाकर 108 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक कारखाना कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं राजगीर में 150 लोगों का सैंपल लिया गया। जिसमें 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

परबलपुर: दो पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव
शुक्रवार को स्थानीय अस्पताल, पिलीच गांव, अलावां गांव एवं जोगिया गांव में शिविर लगाकर मात्र 64 लोगों का सैम्पल लिया गया। जिसमें परबलपुर के दो पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। यह जानकारी अस्पताल प्रबंधक सत्यम कुमार ने दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें