पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:लहेरियाकट स्टंट में 20 फीट ऊंची उछल बाइक पेड़ से टकराई, एक की हुई मौत

चंडी /हरनौत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलखते मृतक के परिजन - Dainik Bhaskar
बिलखते मृतक के परिजन
  • चंडी में हुई घटना, दो जख्मी रेफर, मौत से परिवार में कोहराम

चंडी थाना अंतर्गत हरनौत मार्ग पर मिल्कीपर गांव के समीप सोमवार को लहेरियाकट स्टंट करने में ट्रिपल लोड बाइक माइल स्टोन से टकराकर 20 फीट ऊपर उछल गई। इसके बाद पेड़ से टकराई। घटना में एक किशोर की मौत हो गई। जबकि, दो सवार जख्मी हो गया। मृतक तेलमर थाना क्षेत्र के मोहन खंधा गांव निवासी स्व. नागो यादव का पुत्र 16 वर्षीय पुत्र जितेंद्र उर्फ जीतू है। जख्मी सुमेंदर पासवान के 17 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार और सरयुग पासवान के 15 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार को इलाज के पटना रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मौत के बाद गांव में परिवार की चीख-पुकार गूंज रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों दोस्त बाइक पर सवार हो लहेरियाकट स्टंट करते हुए तेलमर से हरनौत की ओर जा रहे थे। उसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो माइल स्टोन से टकराकर करीब 20 फीट ऊपर उछलकर, समीप के शीशम पेड़ से टकराकर, उसमें फंस गई। घटना में मौके पर ही बाइक चालक बिट्‌टू की जान चली गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग तीनों सवार को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। दोनों जख्मी कई बार रेफर किया गया। पहले स्थानीय अस्पताल ने दोनों को सदर अस्पताल रेफर किया गया। इसके बाद विम्स से पटना भेजा गया। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
मौत से परिवार में कोहराम
बिट्‌टू की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। मां की चीत्कार गांव में गूंज रही थी। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसके पिता की कुछ साल पहले ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। मां राधिका देवी गांव के स्कूल में रसोइया का काम कर, बच्चों का पालन-पोषण कर रही थीं। ग्रामीण पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाने में जुटे थे। दोनों जख्मी का हाल में छेका हुआ था। घर में उनकी शादी की तैयारी चल रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें