पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ अपराधी:दीपनगर में रंगदारी नहीं देने पर बैंक मैनेजर का अपहरण कर बदमाशों ने मार दी गोली

बिहारशरीफ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर पुल के समीप सोमवार की रात बदमाशों ने बैंक मैनेजर को अगवा कर गोली मार दी। प्रबंधक को लहेरी थाना क्षेत्र के बैंक कॉलनी के समीप से अगवा किया गया। बदमाशों ने युवक को दो गोलियां मारी। जख्मी जहानाबाद जिला के हुलासगंज थाना क्षेत्र के नरमा गांव निवासी रामजन्म शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार पटना में इलाजरत हैं। गोली पेट व जांघ में लगी है। दो लाख रंगदारी नहीं देने पर वारदात का आरोप परिवार लगा रहा है। कुंदन चोलामंडलम बैंक में शाखा प्रबंधक हैं। परिवार के साथ वह बैंक कॉलनी में किराया पर रह रहे थे। रात में गश्ती के दौरान दीपनगर पुलिस ने घटनास्थल के समीप से जख्मी की बाइक व मोबाइल बरामद की थी। पुलिस प्रारंभिक जांच विवाद का कारण रुपया लेनदेन विवाद बता रही है। जख्मी के मामा मघड़ा गांव निवासी जितेंद्र उर्फ पप्पू शर्मा ने बताया कि शाम में कुंदन की पत्नी ननद से मिले गई थी। फ्लैट में ताला लगा था। पत्नी ने रात 8 बजे पति को फोन किया। उधर से बताया गया कि कुछ देर में आते हैं। करीब घंटे भर बाद दोबार कॉल करने पर मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद परिवार युवक की तलाश में जुट गया। स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
गोली लगने पर छिपे स्कूल में
परिवार ने बताया कि देर रात कुंदन ने एक रिश्तेदार को फोन कर गोली लगने की सूचना दी। बदमाशों ने उस तीन गोलियां चलाई थी। एक मिसफायर हाे गई। जबकि, दो गोली उसे लगी। गोली लगने वह एक स्कूल में जा छिपे। सूचना के बाद मौके पर पहुंचा परिवार जख्मी को इलाज के लिए पटना ले गया।
मांगी थी दो लाख रंगदारी
परिवार ने बताया कि कुंदन कुछ दिनों से परेशान था। किसी ने उससे दो लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी। जख्मी के कर्मियों ने इसकी चर्चा उनकी पत्नी से की। रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान मारने की धमकी मिल रही थी।
परिवार ने नहीं दी सूचना
थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद ने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिस को बाइक व मोबाइल मिली। तब किसी घटना का अंदेशा हुआ। परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी है। यह स्पष्ट नहीं कि युवक को गोली लगी है। रुपया लेनदेन विवाद मामला प्रतीत हो रहा है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...