पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निरीक्षण:शिकायत मिलने के बाद सीएस पहुंचे कोविड सेंटर

बिहारशरीफएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड केयर सेंटर में मरीजों का निरीक्षण करते सीएस। - Dainik Bhaskar
कोविड केयर सेंटर में मरीजों का निरीक्षण करते सीएस।

सीएस डॉ. सुनील कुमार व डीआईओ डॉ. राम मोहन सहाय ने शुक्रवार को कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। सीएस ने बताया कि इलाज को लेकर लापरवाही से संबंधित शिकायत मिल रही थी। मरीजों से पूछताछ भी की गई है। कुछ शिकायतें भी सही हंै। लेकिन कोरोना के कारण स्वास्थ्य कर्मियों में भी डर है। उन्होंने कहा कि खुद को सुरक्षित करते हुए मरीजों का इलाज करने का निर्देश दिया गया है। सुरक्षा से संबंधित जो भी आवश्यकता होगी उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।
निजी शिक्षक की कोरोना से होम आइसोलेशन में मौत
चंडी। प्रखंड के खरजम्मा गांव निवासी मुकेश कुमार की कोरोना से होम आइसोलेशन में ही मौत हाे गई। बढ़ौना पंचायत के मुखिया अनिल कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व पटना में कोरोना जांच कराए थे जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद होम आईसोलेशन में ही उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। वे निजी स्कूल में शिक्षक थे। मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। शिक्षक की मौत के बाद गांव में शोक का माहौल है।
सेवानिवृत शिक्षक की मौत मचा कोहराम
इसलामपुर।
रानीपुर गांव के सेवानृवित 75 वर्षीय शिक्षक की मौत कोरोना से हो गई।ग्रामीणो ने बताया कि गयानंद पांडेय शादी समारोह में बाहर गये थे। और वहां से आने के बाद तबीयत खराब हो गई। इसके बाद 4 मई को इलाज के लिए विम्स में भर्ती कराया गया । लेकिन तबीयत सुधार नहीं हो पाया। शुक्रवार को विम्स में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनो द्वारा अंतिम संस्कार के लिए शव को लेकर फतुहा ले जाया गया। मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। लोगों ने परिजनों को सांत्वना दी है।

खबरें और भी हैं...