पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिलान्यास:राज्य के सभी क्षेत्रों में भेदभाव किए बिना हो रहा है न्याय के साथ विकास

बिहारशरीफएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्यमंत्री श्रवण कुमार और सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गुरुवार को पचौड़ी पंचायत के प्लस टू  उच्च विद्यालय ओकनावां में 12 लाख 68 हजार 668  रुपये की लागत से बनने वाली चहारदीवारी और नवीनगर में पुस्तकालय भवन दोहरीकरण का शिलान्यास किया।  इस मौके  पर मंत्री श्री कुमार ने कहा  कि बिहार में विकास की बहार है। हर क्षेत्र का बिना किसी भेदभाव के न्याय के साथ विकास हो रहा है । सूबे के मुखिया नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिये सदैव गंभीर है। सरकार गांव को स्मार्ट बनाने के लिए काम कर रही है। सरकार छात्रों, किसानों,मजदूरों,गरीबों,महिलाओं के समुचित विकास के लिए गंभीर है।
 बज रहा विकास का डंका 
सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार में हुए कार्यो का देश में डंका बज रहा है। प्रखंड अध्यक्ष जदयू संजय कुशवाहा, टुनटुन चंद्रवंशी, रविन्द्र कुमार , प्रदीप मुखिया, मुन्ना पासवान, चनद्रदीप, सतेन्द्र कुमार, टुनटुन कुशवाहा, विद्यालय के प्राचार्य डा छठठु प्रसाद, रविन्द्र कुमार, अंगद कुमार, इंद्र भुषण सिन्हा, संजय कुमार उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें