फैमिली रेस्टोरेंट:ओपन किचेन कॉन्सेप्ट पर हुई ग्रेविटी ग्रिल्स फैमिली रेस्टोरेंट की शुरुआत

बिहारशरीफ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओपन किचेन कॉन्सेप्ट पर रविवार को शहर के जलालपुर मुहल्ले में ग्रेविटी ग्रिल्स फैमिली रेस्टोरेंट की शुरुआत हुई। स्थानीय विधायक डॉ. सुनील कुमार और पूर्व मेयर सुधीर कुमार ने संयुक्त रूप से इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि यहां लोग पूरे परिवार के साथ लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठा सकते हैं।

वर्तमान परिवेश में लोग घर बैठे भी बेहतर लज़ीज़ व्यंजन खाना पसंद करते हैं। खासकर सोहसराय जैसे डेवलप एरिया में ऐसे रेस्टोरेंट की कमी थी जो अब पूरी हो गई है। स्मार्ट सिटी में स्मार्ट सोच के साथ खोला गया यह रेस्टोरेंट लोगों को लजीज व्यंजन उपलब्ध कराएगा। इस मौके पर विवेक भारती, आशिष कुमार आदि उपस्थित थे।

स्मार्ट सिटी के लिए सौगात
पूर्व मेयर सुधीर कुमार ने कहा कि स्मार्ट सिटी के लिए यह रेस्टोरेंट बेहतर सौगात के रूप में मिला है। बड़े शहरों में परोसे जाने वाला लजीज व्यंजन सोशल मिडिया पर देखकर लोग घर में बनाने का प्रयास करते हैं । लेकिन अब इस रेस्टोरेंट के माध्यम से घर बैठे मंगा कर आनंद ले सकते हैं। क्वालिटी की गारंटी होगी।

क्वालिटी की गारंटी
संचालक शिलु कुमार ने बताया कि यहां अन्य व्यंजनों के अलावा तंदूर और ग्रिल्स खाने को मिलेगा। कोई ग्राहक अगर सामने खाना बनते देखना चाहते हैं तो वह भी देख सकते हैं। खुला किचेन का प्रबंध किया गया है। मुख्य रूप से इस रेस्टोरेंट में होम डिलेवरी पर विशेष ध्यान दिया गया है। 5 किलोमीटर के दायरे में 300 के ऑडर पर फ्री होम डिलेवरी होगी।

खबरें और भी हैं...