पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तार:बर्तन के कारोबारी सगे भाइयों की हत्या के मुख्य आरोपित को मैगरा पुलिस ने दबोचा

मैगरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोठी थाना क्षेत्र के कादरपुर गांव से दोहरे हत्या कांड के नामजद अभियुक्त अमरजीत यादव को मैगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मैगरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि हत्या, लूट व रंगदारी के मामले में वर्षों से यह फरार चल रहा था।

आरोपित कादरपुर गांव का निवासी है। बताते चलें कि पिछले माह आमस थाना क्षेत्र के बनाही गांव के समीप इमामगंज से लौट रहे दो बर्तन व्यवसाई की गोली मारकर हत्या करने के मामले में वह नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

इस संबंध में मैगरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आमस थाना क्षेत्र के बनाही गांव के समीप दो बर्तन व्यवसाई की हत्या मामले में अमरजीत यादव को गिरफ्तार किया गया है। झारखंड के प्रतापुर थाना क्षेत्र में हत्या, लूट,रंगदारी, मैगरा थाना क्षेत्र में जेसीबी मशीन को जलाने में इसकी संलिप्ता है। फिलहाल इससे पूछताछ किया जा रहा है। पूछताछ के बाद इसे जेल भेजा जाएगा। आगे की कार्रवाई न्यायालय के आदेश के बाद किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें