पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाश की पिटाई:पोल में बांधकर बदमाश की पिटाई

बिहारशरीफ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिलाव में एसिड से झुलसी महिला - Dainik Bhaskar
सिलाव में एसिड से झुलसी महिला
  • सुपारी लेकर आया था हत्या करने, हथियार और कारतूस बरामद

सोहसराय थाना अंतर्गत आशानगर मोहल्ले में गुरुवार की शाम मोहल्लेवासियों ने हत्या की मंशा से आए एक अधेड़ को पकड़, पोल में बांधकर उसकी पिटाई की। दर्जनों की भीड़ लात-घूंसों से बदमाश को पीट रही थी। सूचना पाकर आई पुलिस ने मंसूरनग निवासी बदमाश अखिलेश साव को हिरासत में ले लिया। उसके पास से एक कट्‌टा और 5 कारतूस बरामद हुआ। बदमाश मोहल्ले में घुमकर किसी की तलाश कर रहा था। कुछ देर के बाद बदमाश एक युवक के संबंध में लोगों से जानकारी लेने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान मोहल्ले वासियों की नजर उसकी कमर पर गई। जहां कट्‌टा नजर आया। इसके बाद भीड़ ने बदमाश को पकड़ लिया।

पुलिस ने लिया कब्जे में
बदमाश के पास हथियार देख मोहल्लेवासी उसकी मंशा भांप गए। इसके बाद उसे पकड़कर पोल में बांध दिया गया। पूछताछ में बदमाश ने खुलासा किया कि वह रुपया लेकर हत्या की मंशा से मोहल्ले में आया था। पुलिस ने मशक्कत कर बदमाश को उग्र भीड़ के चंगुल मुक्त करा, उसे हिरासत में ले लिया।

हत्यारोपियों पर संदेह
मोहल्ला निवासी कुंदन कुमार ने बताया कि 2019 में दस हजार रुपए की खातिर उनके भाई टुल्लू की हत्या कर दी गई थी। शव सेल्सटैकस कार्यालय के समीप मिली थी। इस मामले में उन्होंने सुखदेव साव और उसके पुत्र को अभियुक्त बनाया था। सुखेदव जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद केस उठाने की धमकी दे रहा था। केस नहीं उठाने पर आरोपियों ने बदमाश को हत्या की सुपारी दी।

जांच में जुटी पुलिस
बदमाश को हथियार-कारतूस के साथ हिरासत में ले लिया गया है। जांचोपरांत पुलिस अग्रतर कार्रवाई करेगी।
डॉ. शिब्ली नोमानी, सदर डीएसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser