पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सिनावां के मकान में छिपाकर रखी गई 1680 लीटर शराब पुलिस ने की बरामद

बिहारशरीफएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय पुलिस ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के सिनावां गांव में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। गांव  के दक्षिण विद्यालय के बगल स्थित एक अर्धनिर्मित मकान से पुलिस ने 184 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है।इस मामले में मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कर ली  गई है। थानाध्यक्ष कुणाल चन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव  के एक मकान में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जमा कर रखी गयी है।

दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने जब उक्त मकान की तलाशी ली तो सबकी आंखे फटी रह गयी।उस मकान के एक कमरे से पुलिस को कुल184 कार्टून शराब बरामद हुआ।जिसकी  मात्रा 1680 लीटर है। पुलिस की माने तो शराब के धंधेबाजों द्वारा  इसे यहां  स्टॉक कर अलग-अलग हिस्सों में भेजने की योजना थी। पर ऐन वक्त पर पुलिस को इसकी भनक लग गयी। बरामद  शराब हरियाणा निर्मित है।

इस मामले में मकान मालिक गनौरी राउत एवं ब्रजेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस इसके असली धंधेबाज की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। इसके पूर्व में भी पिलीच गांव में शराब कारोबारी के घर से हजारों रुपये का शराब एवं कई वाहन को पुलिस ने पकड़ा था। ग्रामीणों का आरोप है कि पूरे क्षेत्र में शराब का धंधा चल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें