पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहारशरीफ:बेटिकट हुए राजगीर के विधायक रवि अब विपक्ष खेमे से लड़ सकते हैं चुनाव

बिहारशरीफ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यकर्ताओं से की रायशुमारी, कई जदयू नेता भी आएं नजर

बेटिकट हुए राजगीर के जदयू विधायक रवि ज्योति विपक्षी पार्टी से चुनावी समर में कूदने की तैयारी में जुटे हैं। शुक्रवार को विधायक की गैर मौजूदगी में उनके प्रतिनिधि डॉ. शंभू नारायण सिंह ने दीपनगर में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित कर उनसे समर्थन के संबंध में रायशुमारी ली। मौके पर विधायक के कार्यकर्ताओं के साथ कई जदयू नेता भी दिखे।

जिसमें बिहारशरीफ प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा भी शामिल थे। कार्यकर्ता रवि ज्योति के चुनाव में उतरने की मांग कर रहे थे। विधायक प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया कि समर्थकों की मांग पर रवि ज्योति विपक्ष से चुनाव लड़ सकते हैं। दो दिनों में स्थिति स्पष्ट हो जाएगाी।

15 साल से सत्तासीन सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ना चुनौती है। कार्यकर्ताओं के उत्साह से यह चुनौती स्वीकार की जाएगी। इधर, दूरभाष पर संपर्क करने पर विधायक ने बताया कि जनता और कार्यकर्ताओं का समर्थन मिला तो वह चुनावी मैदान में कूदेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें