पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:पिस्टल के बल पर परिवार को बंधक बनाकर घर में की डकैती

बिहाशरीफ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रहुई थाना के बाहर खड़े पीड़ित परिवार।
  • रहुई में हुई वारदात, नकदी और जेवर लूटकर ले गए बदमाश

रहुई थाना अंतर्गत मननकी गांव में गुरुवार की रात बदमाशों ने पिस्टल के बल पर परिवार को बंधक बनाया। फिर घर में डकैती की। लुटेरों ने एक बच्चे को बट से जख्मी कर घर से नकदी और जेवर की लूट की। लूटी गई संपत्ति की कीमत करीब दो लाख बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद शुक्रवार की सुबह विधि व्यवस्था डीएसपी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। पीड़िता स्व. सिया चौधरी की पत्नी सुभद्रा देवी ने केस का आवेदन थाने में दिया है। पुलिस जांच के उपरांत मामला स्पष्ट होने की बात कह रही है। आरोपों में महिला ने बताया है कि घर में उनकी पुत्र रूबी के अलावा एक बच्चा था। रात करीब 12 बजे आहट होने पर उनकी नींद खुल गई। उनके सामने 6 बदमाश हथियार से लैस थे। लुटेरे परिवार को पिस्टल की नोंक पर बंधक बना घर में लूटपाट करने लगे। बदमाशों ने बक्सा तोड़कर 75 हजार रुपया नकदी, मां-बेटी के शरीर से सोने की कर्णबाली, 1 मंगलसूसत्र, टीवी समेत अन्य घरेलू सामान लूट लिया। लूट के विरोध करने पर बदमाशों ने बट से पीटकर बच्चे को जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए। महिला एक बदमाश को पहचानने का दावा कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस, दोषी पर होगी कारवाई
विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद वह जांच के लिए गांव गए थे। ग्रामीणों से भी घटना के बाबत पूछताछ की गई। जांचोपरांत मामला स्पष्ट होगा। साथ ही पुलिसकर्मियों ने बताया कि मामले के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। सभी को गिरफ्तार कर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

डकैती नहीं मारपीट की चर्चा : घटना के बाद ग्रामीण चर्चा कर रहे हैं कि महिला के घर डकैती नहीं, मामूली विवाद में मारपीट की घटना हुई है। मारपीट की खुन्नस में एक ग्रामीण को आरोपित कर महिला ने डकैती का आरोप लगाते हुए केस का आवेदन थाने में दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें