पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटपाट की घटना:अस्पताल चौक पर पिस्टल के बल पर लूट; बस के इंतजार में था युवक, धरनार्थी नेताओं के प्रयास से बची जान

बिहारशरीफ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर का अति व्यस्त इलाका अस्पताल चौक पर बुधवार की अल सुबह बदमाशों ने पिस्टल के बल पर युवक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। युवक बस के इंतजार में खड़ा था। उसी दौरान दो बदमाशों ने उससे 2 हजार नकदी और मोबाइल लूट लिया। नगर थाना पुलिस मौके पर जांच के लिए आई।

पुलिस ने पीड़ित से घटना के बाबत पूछताछ की। युवक को परीक्षा देने बिहटा जाना था। इस कारण वह लिखित शिकायत नहीं दे सका। डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़ित सरमेरा थाना क्षेत्र के केनार कला गांव निवासी राम प्रसाद पासवान का पुत्र राहुल कुमार शहर के कागजी मोहल्ला में किराया पर रहते हैं। युवक ने बताया कि एसडीआरएफ में रसोइया की बहाली के लिए वह शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों की जांच कराने बिहटा जाने निकला था।

सुबह करीब 3:50 में वह अस्पताल चौक पर बस का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान दो युवक आए उसे लगा कि सुबह-सुबह दौड़ने वाले लोग है। दोनों बदमाशों ने पिस्टल सटा उसे घेर लिया और पर्स-मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने बदमाशों से कहा कि पर्स में बहुत सारे कागजात हैं। रुपया लेकर वह पर्स लौटा दे। जिससे बदमाश आक्रोशित हो उसे गोली मारने की बात कहने लगे। तब पीड़ित भागकर धरना पर बैठे भाकपा माले के नेताओं के तंबू में पहुंचा। धरनार्थियों के खदेड़ने पर बदमाश फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser